Friday, October 18, 2024

Video: अपनी शादी में दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, ऐसे लटके-झटके देख के लोग बोले नारीवाद के नाम पर…

रायपुर: सोशल मीडिया पर आपने अकसर कई वायरल वीडियो देखे होंगे, पर क्या आपने ऐसा तड़ाकेदार और धमाकेदार डांस कभी नहीं देखा होगा। इस वायरल वीडियो को देख के आप भी हैरत में आ जाएंगे।

दुल्हन ने लगाए जमकर ठुमके

‎ सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी में स्टेज पर “मुझे मस्त माहौल में जीने दे” गाने पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। डांस करते हुए दुल्हन कभी अपना लहंगा संभालती दिख रही है तो कभी अपने पल्लू को संभालने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं कुछ औरतें भी दुल्हन के साथ पीछे थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने पर डांस करने के जरिए दुल्हन अपने दूल्हे को पहले से ही चेतावनी दे रही है कि मैं घर के काम नहीं करूंगी और मुझे जीने के लिए मस्त माहौल में जीना है

लोगों ने किए कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को mishra_prachi1898 नाम के एक्स अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। एक इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि किसी एक का तो मस्त माहौल खत्म होने वाला है, इसके अलावा एक और यूजर का कहना है कि नारीवाद के नाम पर किसी भी गाने पर डांस कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/C7yEfhsSV51/?utm_source=ig_web_copy_link

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news