Sunday, September 8, 2024

जोश में उड़ी-पापा की परी, स्टंट के चक्कर में किया ऐसा काम , लोगों ने कहा दीदी की कमर….

रायपुर: आपने अक्सर कई वायरल वीडियो में लोगों को स्टंट करते हुए, डांस करते हुए या कुछ न कुछ अजीबो-गरीब हरतक करते हुए देखा होगा। स्टंट करते समय लोग अपनी जान पर भी कभी-कभी खेल जाते हैं। एक मामला ऐसा भी सामने आया है जहां सड़क किनारे दो लड़कियां स्टंट करती दिखाई दे रही हैं। जिसके कारण उनकी जान जोखिम में डल जाती है। इस वायरल वीडियो पर लोग अपनी राय भी खुलकर सामने रख रहे हैं।

धड़ाम से गिरी पापा की परी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां मिलकर सड़क पर स्टंट कर रही हैं कि तभी कुछ ही पल में कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो स्कूली छात्राएं स्कूल यूनिफॉर्म में सड़क पर खड़ी हैं और एक लड़की दूसरी लड़की के कंधे पर चढ़कर हवा में बैकफ्लिप मारती है। इतना ही नहीं लड़की पैरों पर लैंड होने के बजाय सीधा सड़क पर जाकर धड़ाम से गिर जाती है। इसके बाद लड़की को गिरने के कारण इतनी जोर से चोट लगती है कि वह दोबारा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती है।

लोगों ने क्या कहा वीडियो देखकर

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के देखकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shalugymnast नाम के अकाउंट से सांझा किया गया है। इस वीडियो को फरवरी में शेयर किया गया था, और अब तक 61 मिलियन यानि 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग इस वीडियो के देख चुके हैं। कुछ लोगों ने इसे लड़कियों की बेवकूफी बता रहे हैं और कुछ का कहना था कि ये लड़कियां पागल है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि कमर टूट गई होगी। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने ये भी लिखा है कि हम सब को इससे ये सीखने को मिलता कि ऐसे सड़क किनारे स्टंट नहीं करना चाहिए।

https://www.instagram.com/reel/C3WjS77yp8P/?utm_source=ig_web_copy_link

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news