Thursday, July 25, 2024

Tamradhwaj Sahu : छत्तीसगढ़ में निष्पक्ष चुनाव न होने को लेकर ताम्रध्वज साहू ने साधा बीजेपी पर निशाना

रायपुर : देश भर में लोकसभा चुनाव संपन्न हुए कई दिन हो चुके हैं। चुनावी परिणाम आने बाद देश की जनता को पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री मिले हैं। ऐसे में एनडीए की सरकार बनने के बाद राजनीतिक गलियारों में EVM का मुद्दा तूल पकड़े हुए है। बता दें कि देश में एक बार फिर EVM को लेकर सवाल उठे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आमचुनाव के परिणामों पर सवाल उठाते हुए पहली बार EVM पर टिप्पणी की है। ऐसे में छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने राहुल गांधी के बयान पर जमकर समर्थन किया है।

राहुल गांधी ने EVM को ब्लैक बॉक्स बताया

बता दें कि राहुल गांधी ने EVM को ब्लैक बॉक्स बताया है। राहुल ने आगे कहा कि, भारत जैसे देश में किसी को भी इसकी जांच करने की अनुमति नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि, देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं हुआ है। उन्होंने इसके साथ एक न्यूजपेपर की कटिंग भी शेयर की है। जिसमें लिखा है कि मुंबई उत्तरपश्चिम लोकसभा सीट जीतने वाले शिवसेना सांसद (शिंदे गुट) रवींद्र वायकर के रिश्तेदार के पास ऐसा फोन है। जिससे EVM को आसानी से खोला जा सकता है।

ताम्रध्वज साहू ने साधा बीजेपी पर निशाना

वहीं, अब राहुल गांधी के बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान सामने आया है। इस दौरान साहू ने कहा कि, देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी निष्पक्ष चुनाव नहीं हुआ है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कम से कम 4-5 सीट जीत रही थी। इंटेलिजेंस की रिपोर्ट कांग्रेस को 4-5 सीट दे रही थी, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ एक सीट पर जीत दर्ज की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी ने EVM में सेटिंग कर गड़बड़ी की है।

Latest news
Related news