Thursday, July 25, 2024

Brijmohan Agarwal : इस्तीफा देते ही सांसद ने कह दी बड़ी बात, जनता के लिए …

रायपुर : आज मंगलवार को बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी विधायकी से त्यागपत्र दे दिया है। अब वह रायपुर लोकसभा से सांसद के तौर पर कार्यरत रहेंगे। सांसद बनने के बाद आज उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह को अपनी विधायकी से इस्तीफा सौंपा है। जिसे डॉ. रमन ने स्वीकार कर लिया है। इस दौरान बृजमाेहन अग्रवाल के साथ विधायक अजय चंद्राकर, इंद्रजीत साहू, अनुज शर्मा, पुरंदर मिश्रा, गुरु खुशवंत और राजेश मूणत समेत पूर्व सांसद सुनील सोनी व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पाण्डेय भी मौजूद रहे।

इस्तीफा देना मेरे लिए बहुत ही भावुक पल

बता दें कि विधायकी से इस्तीफा सौंपने के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, आज विधायक पद से इस्तीफा देना मेरे लिए बहुत ही भावुक पल है। जनता के प्यार और आशीर्वाद से पिछले 35 वर्षों से भी अधिक समय से विधायकके पद पर कार्यरत रहा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा में मेरे पुराने और नए साथी हैं, जो एक परिवार के जैसा है। लेकिन नियमत: लोकसभा मेंबर बनने के 14 दिनों के भीतर विधानसभा की मेंबर से इस्तीफा देना पड़ता है।

सदन में खलेगी बृजमोहन की कमी – डॉ. रमन

इस दौरान वो अधिक भावुक दिखे। साथ ही कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने हमे एक नई जिम्मेदारी दी है, जिसे हम नई ऊर्जा के साथ अपने लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए काम करूंगा। इस कड़ी में उन्होंने कहा, अपनी जनता के लिए जैसे उनका मोहन था, आगे भी वैसा ही उनका मोहन रहेगा। इस्तीफा लेने के बाद डॉ. रमन ने कहा, पिछले कई वर्षों से बृजमोहन अग्रवाल के साथ काम किया हूं। अब सदन में उनकी कमी खलेगी।

Latest news
Related news