Thursday, July 25, 2024

Naxal Encounter: नारायणपुर में नक्सलियों और जवानों की मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद समेत 8 नक्सली ढेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में फिर एक बार नक्सलियों का तांडव शुरू है। जिले के अबूझमाड़ में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमें जवानों के बड़ी सफलता मिली है. जवानों ने मुठभेड़ के दौरान अबूझमाड़ में 8 नक्सलियों को ढेर किया है. वहीं, एक जवान पूरी तरह से घायल हो गया है. बता दें, यह मुठभेड़ कुतुल, फरसबेड़ा, कोड़तामेटा क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच जारी है. इसकी पुष्टि नारायणपुर SP प्रभात कुमार ने खुद की है.

जारी एनकाउंटर में 4 जिले की पुलिस मौजूद

आधिकारिक तौर पर सूचना मिली है कि अबूझमाड़ में जारी एनकाउंटर में 4 जिले की पुलिस मौजूद है, जो नक्सलवाद का हमेशा के लिए सफाया करने की कोशिश में जॉइंट अभियान चला रही है. नारायणपुर-कोण्डागांव-कांकेर-दन्तेवाड़ा की डीआरजी, एसटीएफ और आईटीबीपी 53वीं वाहिनी का बल इस मुठभेड़ में शामिल है.

एक जवान शहीद व अन्य घायल

मुठभेड़ को लेकर पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक जवान शहीद और दो अन्य सुरक्षाकर्मी जख्मी हुए हैं। इस दौरान उन्होंने आगे बताया कि मुठभेड़ अभी भी जारी है। वहीं इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोली बारी हो रही है। सभी नक्सल विरोधी टीम हमेशा के लिए नक्सल मुक्त राज्य बनने में जुटे हुए हैं।

Latest news
Related news