Thursday, July 25, 2024

Bastar News : तालाब में डूबने से गई दो लड़कियों की जान, गांव में मचा हड़कंप

रायपुर : बस्तर से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के भनपुरी थाना क्षेत्र स्थित एक तालाब में नहाने गई बुआ और भांजी की डूबने से जान चली गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही गांव भर में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नहाने के दौरान हुआ हादसा

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए निजी अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को परिजनों को सौंपा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खबर सामने आई है कि एक ही परिवार के दो लड़किया नहाने के लिए पास के एक तालाब गई हुई थी, जहां महामे के दौरान दोनों लड़किया गहरे पानी में डूबने लगीं। दोनों ने खुद को बचाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन तालाब से बाहर नही निकल पाई और देखते ही देखते में पानी के अंदर समा गई।

खोजबीन के दौरान तालाब में डूबा पाया

काफी देर तक जब दोनों बच्चियां घर पर नहीं पहुंची तो परिजनों से लेकर आसपास के लोगों ने इनकी खोजबीन करना शुरू कर दिया। खोजबीन करते हुए परिजन तालाब पहुंचे। वहां दोनों को डूबा देख परिजनों ने इसकी सूचना भानपुरी थाना को दी। जान गंवाने वालों में नम्रता ठाकुर पिता केदार ठाकुर 18 साल व दूसरी प्रियंका ठाकुर पिता घनो ठाकुर 16 साल बताया जा रहा है। दोनों एक ही परिवार से थी रिश्ते में बुआ भांजी लगती थीं।

Latest news
Related news