Sunday, June 16, 2024

CG Weather : छत्तीसगढ़ में तीन दिनों तक बारिश के आसार, तापमान पर नहीं पड़ेगा असर

रायपुर : छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का मूड पूरी तरह से बदला हुआ है। आज मंगलवार को राजधानी रायपुर सहित राज्य के कई जिलों में बारिश की संभावना है। कई जगहों पर गरज चमक के साथ ओलावृष्टि और आंधी चलने के आसार हैं।

मौसम का मिजाज बदला

बता दें कि प्रदेश भर में इन दिनों मौसम का मिजाज बदला हुआ है। आज मंगलवार को राजधानी रायपुर सहित राज्य के कई जिलों में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार आज मंगलवार को प्रदेश के कई जगहों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। राज्य में आगामी दो दिनों तक ऐसे ही मौसम बना रहेगा। वहीं सोमवार को सबसे गर्म रायपुर और तिल्दा रहा है।

ओलावृष्टि और आंधी की संभावना

IMD के अनुसार,अगले दो दिनों तक छत्तीसगढ़ में एक दो जगहों पर गरज चमक के साथ ओलावृष्टि और आंधी की संभावना है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि आने वाले 24 घंटे में राज्य के उत्तरी व मध्य हिस्सों में अधिकतम पारा में कोई अधिक बदलाव होने के आसार नहीं है। इसके बाद 1 से 3 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने के आसार हैं।

आज इन जिलों में बारिश के आसार

रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के कई इलाकों में आज मंगलवार को बारिश की संभावना है। साथ ही एक दो इलाकों में गरज चमक के साथ तेज हवाएं चलने के आसार हैं। सोमवार को प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश दर्ज हुई। वहीं एक दो जगहों पर गरज चमक के साथ तेज हवाएं भी चली।

Latest news
Related news