Sunday, June 16, 2024

Kalki 2898 AD Trailer : आज शाम 7 बजे रिलीज होने जा रही प्रभास की 600 करोड़ी फिल्म का ट्रेलर, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

रायपुर : इन दिनों साउथ स्टार प्रभास काफी सुर्ख़ियों में हैं। वो अपनी आने वाली मूवी को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम कल्कि 2898 एडी है। इसक फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्ससिटेंनेट है। लोगों को इनके फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। सबसे खास बात यह कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर लगातार फैंस को अपडेट देते रहते हैं। जिस वजह से लोगों के अंदर क्रेज हमेशा बना रहता है। इस बीच आज, सोमवार 10 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर आज शाम 7 बजे रिलीज की जाएगी। वहीं फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है।

दीपिका ने किया था ट्रेलर रिलीज होने का डेट कन्फर्म

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ट्रेलर 10 जून को रिलीज होने जा रहा है। पोस्टर में आप दीपिका के इंटेंस लुक को देख सकते हैं। साथ ही बता दें कि अभिनेत्री का यह लुक फैंस को काफी पसंद आया साथ ही उनके पति रणवीर सिंह को भी खूब भाया। इसके बाद उनके पति ने भी खुद को उस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन मूवी

बता दें कि कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन मूवी है. जिसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभास, दीपिका, अमिताभ बच्चन के साथ कमल हासन भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे. कमल हासन फिल्म में विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं. उनको विलेन के रुप में देखना काफी रोमांचक होने वाला है। प्रभास की यह फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है. कल्कि 2898 एडी इस साल की मोस्ट अवेटिड मूवी बन गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो
मूवी में मानव जाति के फ्यूचर के बारे में कहा गया है. इस फिल्म की कहानी एक माइथोलॉजी से इंस्पायर होकर बनाया गया है।

फिल्म में कुछ इस तरह नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

कल्कि 2898 एडी की तरफ से महानायक अमिताभ बच्चन का लुक भी सामने आ चुका है। जिसे आप इस पोस्टर में देख सकते हैं।

पादुकोण के लुक को लेकर काफी चर्चा

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद कल्कि 2898 एडी से अपना लुक शेयर किया था. बता दें कि दीपिका का यह लुक पहली बार किसी फिल्म में फैंस को नजर आने वाला है. पादुकोण ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- उम्मीद की शुरुआत उससे होती है.

देश नहीं दूसरे देश में भी प्रभास का जलवा

जानकारी के लिए बता दें, प्रभास की कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग चल रही है. फिल्म के नॉर्थ अमेरिका में 17000 से अधिक टिकट बिक चुके हैं. जिसका कलेक्शन बताया जाए तो करीब आधा मिलियन डॉलर पहुंच चुका है. अभी मूवी के रिलीज होने में कुछ समय बचा हुआ है और एडवांस बुकिंग इतनी हो गई है तो यह कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Latest news
Related news