Sunday, June 16, 2024

Kondagaon News : शादी से लौट रहे युवक को नक्सलियों ने बनाया निशाना, ले ली जान, दहशत का माहौल

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के धनोरा थाना क्षेत्र के ग्राम तिमड़ी में बीती रात नक्सलियों ने शादी समारोह से लौट रहे एक युवक को निशाना बनाया है। नक्सलियों ने युवक को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला, जिसके बाद युवक की जान निकल गई।

इलाके में अफरातफरी

बता दें कि शुक्रवार रात कोंडागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र के ग्राम तिमड़ी में नक्सलियों ने शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की जान ले ली। इस निर्मम घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। वहीं, युवक की जान जाने से घर व आसपास के इलाकों में शोक की लहर छा गई। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया

इस मामले को लेकर धनोरा थाना प्रभारी यशवंत कुमार ने कहा कि तिमड़ी विधालय पारा में रहने वाला दिनेश मण्डावी 33 वर्ष जो कि खेती किसानी का काम करता था, अपने साले के साथ गांव के ही एक परिवार के घर चल रहे शादी समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार की रात गया हुआ था शादी से वापस पैदल अपने घर साले के साथ जा रहा था कि अचानक पहले से घात लगाए 3 से 4 नक्सली आ पहुंचे और दिनेश के पीठ में एक गोली मारकर फरार हो गए। साथ में मौजूद साले ने इसकी जानकारी परिजनों और पुलिस को दी।

इलाज के दौरान गई जान

बता दें कि घायल को पहले धनोरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए केशकाल के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज से पहले ही युवक ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस घटना के बाद नक्सलियों की तरफ से कोई भी सूचना नहीं दी कि आखिर दिनेश की मर्डर क्यों कि गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगातार लगी हुई है।

Latest news
Related news