Sunday, June 16, 2024

CG Politics: एनडीए गठबंधन को लेकर बोले भूपेश बघेल, कहा – जल्द होगा…

रायपुर : 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम सामने आया। इस बार के चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिल पाया, हालांकि एनडीए को बहुमत मिलने पर सरकार बनने जा रही है। इस मामले पर विपक्ष के नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुखिया भूपेश बघेल ने बीजेपी पर सियासी निशाना साधा है। साथ ही, उन्होंने देश में (CG Politics) मध्यावधि चुनाव होने की बात अपने कार्यकर्ताओं से करने लगे है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए तैयार रहे। वहीं बीजेपी ने उनके बयान पर पलटवार करते हुए कहा, भूपेश बघेल जागते हुए सपना देखते हैं तो अच्छी बात है। सपना देखते हुए जिए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बोले

बता दें कि प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कार्यक्रम में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है। पोस्ट करते हुए लिखा है कि कार्यकर्ता साथी तैयार रहें! 6 महीने- 1 साल के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। फड़नवीस इस्तीफ़ा दे रहे हैं, योगी जी की कुर्सी डोल रही है। भजनलाल शर्मा भी डगमग-डगमग कर रहे हैं। सरकार बनी नहीं है, लेकिन जदयू प्रवक्ता अग्निवीर योजना रद्द करने और जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं। ये सब वो मुद्दे हैं जो राहुल गांधी लेकर चले हैं।

बघेल के ट्वीट पर बीजेपी ने बोला हमला

हालांकि पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर बीजेपी ने हमला बोला है। इस मामले को लेकर बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक शिवरतन शर्मा ने कहा, देश में लोकतंत्र है। लोकतांत्रिक राष्ट्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। भूपेश बघेल जागते हुए सपना देखते हैं तो अच्छी बात है सपना देखते हुए जिए। भाजपा की सरकार 5 साल का (CG Politics) कार्यकाल पूरा करेगी। दमदारी के साथ राष्ट्रहित में जो निर्णय लेना पड़ा, निर्णय लेकर देश का विकास करेगी।

Latest news
Related news