Sunday, June 16, 2024

CG Crime : बदबू से मचा हड़कंप, एक ही कमरें में मिले दो भाइयों के शव

रायपुर : दुर्ग जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के खारुन ग्रीन कॉलोनी के एक घर में दो भाइयों की शव मिला है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। बदबू से परेशान पड़ोसियों ने शुक्रवार को कुम्हारी पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची, घर का दरवाजा तोड़ा गया, जिसके बाद दो कमरे में दो भाइयों के शव मिले। पुलिस ने दोनों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए निजी अस्पताल में भेज दिया है और आगे की कार्रवाई जारी कर दी है।

मकान से बदबू आ रही थी

इस मामले को लेकर पड़ोसी ने कुम्हारी पुलिस को जानकारी दी। पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि खारुन ग्रीन के एक मकान से बदबू आ रही है। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। इस दौरान पुलिस ने देखा कि अलग-अलग कमरों में दो लाशें पड़ी थीं। जो गली हुई हालत में थी और खूब गंदी बदबू आ रही थी, इस कारण से बदबू कॉलोनी में फैल गई थी।

अधिक शराब पिने से गई जान

मामले को लेकर छावनी नगर पुलिस अधीक्षक हरीश पाटिल ने कहा कि शव दो सगे भाइयों के हैं। जो एक ही घर के अंदर से अलग-अलग रूम से मिले हैं। पड़ोसियों ने बदबू आने पर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर रूम के अंदर गई। मृतकों की शिनाख्त हिमांशु शर्मा (36) और सुधांशु शर्मा (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि दो वे पीलिया बीमारी से ग्रसित थे और उनके कमरे से शराब की बोतल भी बरामद हुई हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की शराब के सेवन से मौत हुई है।

Latest news
Related news