Sunday, June 16, 2024

Dog Attack: जगदलपुर में कुत्तों का तांडव, मासूम पर किया अटैक, शरीर पर गहरे घाव

रायपुर : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। कुछ आवारा कुत्तों ने सड़क पर खेल रहे मासूम बच्चा को अपना निशाना बनाया है। बच्चे के शरीर पर जगह-जगह कुत्तों ने काटा है, जिसके निशान भी दिख रहे हैं।

मासूम बच्चा को बनाया अपना शिकार

बता दें कि कल रात कुछ आवारा कुत्तों ने गली में खेल रहे मासूम बच्चा को अपना शिकार बनाया है। मासूम की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों ने बच्चों को आवारा कुत्तों से बचाया। वहीं मासूम को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां मासूम को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कई दिनों से कुछ आवारा कुत्ता गली में घूमते रहते

जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से कुछ आवारा कुत्ता गली में घूमते रहते हैं। गली में आने -जाने वाले लोगों को अपना शिकार भी बनाते हैं। इस बीच कल देर रात एक मासूम पर कुछ कुत्तों ने अटैक किया है। कुत्तों का तांडव इतना बढ़ गया है कि गली मोहल्लों में आने वाले लोगों को दौड़ाने के साथ-साथ उस पर हमला भी कर रहे हैं।

दलपत सागर वार्ड में हुआ हादसा

बता दें कि ऐसा ही एक मामला रविवार को देखने को मिला, जहां दलपत सागर वार्ड में रात को घर के बाहर खेल रहे दो मासूम बच्चों में से एक बच्चे के ऊपर कुछ आवारा कुत्ते ने अटैक कर दिया। आसपास के लोगों ने बच्चे की आवाज को सुनने के बाद कुत्तों को वहां से भगाया और बच्चे को लेकर इलाज के लिए अस्पताल गए, कुत्तों ने मासूम को जगह-जगह काटा था। मासूम का इलाज करवाया गया।

Latest news
Related news