Sunday, June 16, 2024

Deputy CM Sao Statement: डिप्टी सीएम साव ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कैसे पता इंडी गठबंधन 295 सीट…

रायपुर : लोकसभा चुनाव के मतगणना होने में महज कुछ ही पल शेष रह गए हैं। इस बार सात फेजों में हुए चुनाव संपन्न हुए। अब कल यानी 4 जून को चुनावी परिणाम जारी होंगे। देशभर में जनता की निगाहें चुनावी परिणाम पर टिकी हुई है। एग्जिट पोल के मुताबिक, लगभग सभी मीडिया संस्थानों ने NDA को बहुमत तक पहुंचते बताया है। इसी बीच चुनावी परिणाम से पहले कांग्रेस नेताओं के EVM पर सवाल पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा हमला बोला है।

एग्जिट पोल के बाद कांग्रेस बौखलाई हुई -साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने एग्जिट पोल को लेकर विपक्षी के दावें पर पलटवार करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के बाद कांग्रेस बौखलाई हुई है। कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे। उन्होंने किया क्या है, जो जनता उसे वोट दे। कांग्रेस ने जनता को हमेशा धोखा दिया और लूट है। वे (कांग्रेस) जान रहे हैं कि हार हो रही, इसलिए तिलमिलाई हुई है। अरुण साव ने कहा कि 400 पर भाजपा पर सवाल उठाते है, राहुल को कैसे पता कि इंडी गठबंधन 295 सीट जीत रही।

राहुल गांधी ने एग्जिट पोल को लेकर कहा

बता दें कि एग्जिट पोल आने के बाद जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मीडिया ने पोल के आकड़ें को लेकर सवाल किया तो इस पर राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है? दरअसल, यह गाना 295 एक पंजाबी सांग है जिसे मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने गाया था। राहुल गांधी के इस गाने के बारे में बताने का मतलब था कि INDIA गठबंधन को 295 से अधिक सीटें मिलने वाली हैं। वहीं, बीते दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी घोषणा किया था कि इंडिया गठबंधन आमचुनाव 2024 में 295 सीट से अधिक जीतेगा।

Latest news
Related news