Thursday, July 25, 2024

बिश्नोई गैंग के शूटरों के खिलाफ गृहमंत्री शर्मा का तीखा बयान, कहा- आईईडी बम नहीं पहचानता…

रायपुर: इन दिनों बिश्नोई गैंग के शूटर काफी सुर्ख़ियों में हैं। अब इस मामले में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने तीखा बयान दिया है। बता दें कि गृहमंत्री शर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग के शूटरों के टारगेट पर रखा कर अपने बयानों से वार किया है। इस दौरान मंत्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के व्यापारियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। बयान में उन्होंने कहा कि लॉरेंस हो चाहे फॉरेंस छत्तीसगढ़ में बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों को खुले आम ठोका जाएगा।

चोटिल महिला से मुलाकात के बाद मंत्री शर्मा ने कहा

बता दें कि बीते दिन मंत्री विजय शर्मा रायपुर एम्स पहुंचे थे, जहां उन्होंने प्रेशर बम की चपेट में आने से घायल महिला से मुलाकात करते हुए कहा, स्पष्ट दिखता है कि नक्सली डरे हुए हैं। रायपुर AIIMS में मड़कम सुक्की का इलाज जारी है। पिछले दिनों नक्सली हमले में महिला का पैर क्षतिग्रस्त हुआ है। इसको लेकर मंत्री ने बताया कि महिला का पैर (Lawrence Bishnoi Gang) नहीं बचाया जा सकता है, किंतु जान बच जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा, आईईडी बम नहीं पहचानता की कौन सुरक्षा कर्मी है, कौन नक्सली है या कौन ग्रामीण है।

व्यपारियों की मर्डर को लेकर मिली थी सुपारी

रविवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और झारखंड के अमन साहू गैंग के चार शूटरों को अरेस्ट किया गया है. इस अभियान में अहम भूमिका रायपुर पुलिस की एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की रही है। इस सभी आरोपियों को छत्तीसगढ़ और झारखंड के दो बड़े कोयला व्यापारियों की मर्डर की सुपारी दी गई हुई थी. इस मामले में आरोपियों का प्लान था कि 27 मई को मर्डर का अंजाम दिया जाएगा। इसके लिए तीन शूटर को रायपुर भेजा गया था। जिन्हें पुलिस ने समय रहते अरेस्ट कर लिया। वहीं एक शूटर को राजस्थान से अरेस्ट किया गया. इस मामले में आरोपियों को 2 जून तक रिमांड पर रख कर पूछताछ की जा रही है।

Latest news
Related news