Sunday, June 16, 2024

CG Politics: प्रदेश शिक्षा मंत्री अग्रवाल ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा -करते है षड्यंत्र की राजनीति…

रायपुर: देश में लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस बीच छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। सभी राजनीतिक पार्टी एक दूसरे पर लगातार आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर संविधान को समाप्त करने की बात कही, जिसको लेकर अब छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री व बीजेपी के दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी सिर्फ झूठ और षड्यंत्र की राजनीति करते हैं। भारत के विभिन्न समाजों में (Political News) भेद कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकते है।

आंबेडकर को भारत रत्न के लायक भी नहीं समझा

बता दें कि शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस कभी भी बाबासाहेब आंबेडकर को भारत रत्न के लायक भी नहीं समझा। इस दौरान उन्होंने कहा बीजेपी समर्थित वीपी सिंह सरकार में ही बाबासाहेब को भारत रत्न से सम्मानित किया गया। कांग्रेस ने तो बाबासाहेब आंबेडकर का हमेशा अपमान किया है, अपमान करने में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

लोगों से बोलने की आजादी तक छीन ली गई

साथ ही शिक्षा मंत्री वृजमोहन ने आगे कहा कि इसी कांग्रेस पार्टी ने संविधान को सूली पर चढ़ाकर देश में इमरजेंसी लगाया था। आपातकालीन के दौरान लोगों से बोलने की आजादी तक छीन ली गई । आज जनता ने जब इन कोंग्रेसियों से सबकुछ छीन लिया है तब इनको सही समझ आया है।

जितना झूठ बोलना है बोल ले

मंत्री बृजमोहन ने आगे कहा कि राहुल गांधी जितना झूठ बोलना है बोल ले उससे कोई फर्क नहीं पड़ने जा रहा है क्योंकि भारत की जनता सबकुछ जान चुकी है। बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सब का (Politics) विश्वास जीतकर काम करती है। समाज का हर वर्ग सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहा है। कहीं कोई भेदभाव बीजेपी ने ना कभी किया है ना आगे कभी करेगी।

Latest news
Related news