Tuesday, September 17, 2024

CG Govt Job 2024: छत्तीसगढ़ में युवाओं को मिलने वाली है खुशखबरी, 1 लाख पदों पर होगी भर्ती

रायपुर: छत्तीसगढ़ के युवाओं को राज्य की साय सरकार बड़ी खुशखबरी देने की घोषणा की है। (CG Govt Job 2024) आमचुनाव समाप्त होते ही प्रदेश की साय सरकार 1 लाख पदों पर सरकारी नौकरी देने वाली है। बता दें कि देश में मार्च माह से आचार सहिंता लागू है। वहीं आचार संहिता खत्म होते ही प्रदेश सरकार की तरफ से सरकारी नौकरी का पिटारा खुलने वाली है। साथ ही कई विभागों में लंबित भर्ती की प्रक्रिया भी आगे बढ़ने वाली है।

सबसे अधिक भर्ती शिक्षा विभाग में

बता दें कि आचार संहिता खत्म होते ही सबसे अधिक भर्ती शिक्षा विभाग में होने वाली है। मीडिया से वार्ता करते हुए शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि भाजपा सरकार ने वादा किया है कि एक लाख से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। जिसमें 33 हजार शिक्षकों की नियुक्ति (CG Shikshak Bharti 2024) का प्रस्ताव मंजूरी के लिए वित्त विभाग को भेजा जा चुका है। आदेश मिलते ही भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

हम पीएम मोंदी की गारंटी को पूरा करने जा रहे

मीडिया से वार्ता करते हुए शिक्षा मंत्री अग्रवाल ने आगे कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोंदी की गारंटी को पूरा करने जा रहे हैं। हमने जनता से कई वादे किए हैं, उन वादों में भर्ती (CG Govt Job 2024) का वादा जल्द ही पूरा करने जा रहे हैं।
इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि आचार संहिता समाप्त होते ही उच्च और स्कूल शिक्षा विभाग में भर्ती (CG Govt Job 2024) होगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में कई भर्तियों के प्रस्ताव आने के बाबजूद अभी तक भर्ती प्रक्रिया रुकी हुई हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news