Sunday, June 16, 2024

Kavya Maran Video: आईपीएल में हैदराबाद की हार के बाद रोने लगी मालकिन काव्या…वीडियो वायरल

रायपुर : 26 मई को आईपीएल का फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में केकेआर ने हैदराबाद टीम को हराकर तीसरा IPL खिताब अपने नाम किया। इस बीच एक दिल दुखाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि KKR के जीतने के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन किस तरह से स्टेडियम में फूट फूट कर रो रही हैं। (Kavya Maran cried a lot after SRH defeat) हालांकि जैसे ही मैच समाप्त हुआ, मालकिन काव्या रोते हुए कैमरों में कैप्चर हुई। काव्या पूरे सीज़न में अपनी टीम का पूरे जोश के साथ चियर्स करते हुए दिखी थी।

आईपीएल दोनों टीम के लिए था खास

बता दें कि IPL का फाइनल मैच KKR और SRH दोनों के लिए बेहद महत्वपूर्ण था। दोनों ही टीमों ने इस मैच में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी। हालांकि SRH की ख़राब प्रदर्शन ने SRH के हारने का कारण बना। इस मैच में किंग खान की टीम ने शानदार जीत दर्ज की और अपने फैंस का दिल एक बार फिर दस साल के बाद जीत लिया। वहीं एक तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ SRH के लिए ये दिल तोड़ने वाला मैच रहा। मालकिन काव्या को अपनी टीम SRH को फाइनल में खराब प्रदर्शन से निराशा हुई। वहीं उन्होंने खेल को खेल समझते हुए अपना बड़ा दिल दिखाया।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

IPL फाइनल मैच हारने के बाद SRH मालकिन काव्या मारन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि उनकी आंखों से आंसू कैसे निकल रहे हैं, हालांकि ये हालात किसी के भी साथ हो सकता हैं। ऐसे भी पूरे सीजन में हर कोई जीतने के लिए खूब मेहनत करता है लेकिन विनर तो कोई एक ही बन पता है। (Kavya Maran cried a lot after SRH defeat) वहीं काव्या का इमोशनल होना किसी प्रकार की कोई कमजोरी को नहीं बल्कि उनके अपनी टीम के प्रति प्यार को दिखा रहा है। KKR ने SRH को 113 रन पर आउट कर दिया, जो खिताबी मुकाबले में अब तक का सबसे कम स्कोर बना।

Latest news
Related news