Tuesday, September 17, 2024

Road Accident : बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, सवार थे 20 से अधिक यात्री, कई घायल

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के बेनूर थाना क्षेत्र के ग्राम दोजीपारा के नजदीक आज रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार यात्री बस बाइक सवार को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि बस में 20 से अधिक लोग सवार थे। वहीं हादसे में 6 से अधिक यात्री जख्मी हुए हैं।

बेनूर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बता दें कि आज दोपहर में नारायणपुर जिले के बेनूर थाना क्षेत्र के पास एक बस अनियंत्रित होकर बीच रास्ते में ही पलट गई। इस घटना में कई लोग जख्मी हुए तो कई सवारी हादसे के बाद मौके से भाग निकली, वहीं ड्राइवर भी डर की वजह से मौके देख कर भाग निकला। घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए सीएचसी में एडमिट कराया गया है।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया

बेनूर पुलिस ने मामले की जानकती देते हुए बताया कि राजनादगांव से निकली शर्मा ट्रेवलर्स की बस करीब 20 से ज्यादा यात्रियों को लेकर कोंडागाँव से होते हुए नारायणपुर के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही बस दोजीपारा के नजदीक पहुंची तभी अचानक से सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। इस घटना के तुरंत बाद बस चालक नौ दो ग्यारह हो गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news