Saturday, July 27, 2024

Pool Party : कम बजट में करें पूल पार्टी, छत्तीसगढ़ में ये है मस्त लोकेशन, ऐसे करें बुकिंग

रायपुर : आज कल लोग हर छोटी चीजों को सेलिब्रेट करने के लिए अपने पसंद की जगह तलाशते है। ऐसे में लोग अपने बर्थड़े, एनिवर्सरी या अन्य किसी स्पेशल डे को सेलिब्रेट करने के लिए अच्छी जगह की खोज में रहते हैं, तो हम आज आपको एक बढ़िया जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप अपने दोस्तों के साथ पुल पार्टी, नाइट स्टे और डिनर का एन्जॉय कर सकते हैं. बता दें कि राजधानी रायपुर के डूमरतालाब शहर में स्थित डॉल्फिन द फार्म विला में आप अपने दोस्त, पार्टनर, बच्चे या फैमिली के साथ किसी भी स्पेशल डे को सेलिब्रेट करने पहुंच सकते हैं, यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होगा।

डॉल्फिन द फार्म विला एक अच्छा ऑप्शन

छत्तीसगढ़ में तो ऐसे बहुत सारी जगहें हैं जहां हम घूमने-फिरने पहुंच सकते है. लेकिन गर्मी की वजह से लोग नजदीक में ही अच्छे जगह की तलाश करते हैं. ऐसे में डॉल्फिन द फार्म विला एक अच्छा ऑप्शन है. डॉल्फिन फार्म हाउस रिंग रोड नंबर 1 में सरोना चौक से डूमरतालाब जाने वाले मार्ग पर स्थित है. यहां आपको बेहतरीन एंबिएंस और कम दाम में फार्म हाउस ले सकते हैं, जहां 10 से 15 व्यक्ति आसानी से रुक कर अपने स्पेशल डे को सेलिब्रेट कर सकते हैं. इसके साथ यहां स्विमिंग पूल का भी मजा ले सकते हैं. बता दें कि स्विमिंग पूल के पास ही म्यूजिक सिस्टम भी लगा हुआ है, जिसमें आप अपने मनपसंद के गाने म्यूजिक चलाकर अपने स्पेशल डे को और यादगार बना सकते हैं.

दो साल पहले बना फार्महाउस

जानकारी के लिए बता दें कि यह दो साल पहले ही बना है। यहां हमेशा लोग अपने फैमिली या दोस्तों के साथ पहुंच कर स्पेशल डे सेलिब्रेट करते है। राजधानी रायपुर में होने के कारण से दूसरे जिलों से भी लोग आते जाते रहते हैं। वहीं बजट भी आम लोगों के हिसाब से है, इस कारण आए दिन बुकिंग होती रहती है. बताया गया है कि अगर 10 से 12 लोग 12 घंटे इस फॉर्म हाउस में रुकते हैं, तो उन्हें 8 हजार रुपए देने पड़ते हैं. वहीं 24 घंटे की बुकिंग के लिए 10 से 12 हजार रुपए पेड करने होते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8817755559 पर संपर्क करें।

Latest news
Related news