Thursday, July 25, 2024

Bemetara Factory Blast: बेमतरा धमाका पर बोले उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, कहा – जांच चल रही है…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से एक दर्दनाक घटना घटी है. इस हादसे के बाद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, “बेमेतरा में एक बारूद फैक्ट्री में धमाका हुआ है… जांच चल रही है… SP और प्रशासन के सभी लोग मौके पर मौजूद हैं…”

कई लोग गंभीर रूप से जख्मी

बता दें कि बेमेतरा के बोरसी की एक बारूद फैक्ट्री में धमाका हुआ है. इस धमाका में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इस घटना में कई लोग मलबे के नीचे दबे हुए है। साथ ही कई लोग गंभर रूप से जख्मी भी हुए हैं. वहीं घायलों को उपचार के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है. फिलहाल ब्लास्ट होने की वजहों का पता नहीं लग पाया है.

धमाके में गई कई युवकों ने गवाई जान

बता दें कि बेमेतरा जिले में बारूद फैक्ट्री में आज शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है धमाका में पिलर भी टूट गया, जिसके नीचे कई लोगों के दबे होने की संभावना है. धमाका होने से कई युवकों की जान चली गई साथ ही कई लोग जख्मी हैं. वहीं धमाके की आवाज से पुरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची है और घटना किस वजह हुई इसका पता लगाने में जुटी हुई है.

आज सुबह हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना बेमेतरा जिले के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी की है. इस फैक्ट्री में 800 से अधिक लोग काम करते हैं. बताया गया है कि यह हादसा सुबह 6 से 7 बजे की बीच हुई है. हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। वहीं घायलों का इलाज रायपुर के अस्पताल मे जारी है।

Latest news
Related news