Friday, October 18, 2024

Police-Naxalites Encounter: नक्सलियों ने फिर किया पुलिस पर हमला, जारी हैं एनकाउंटर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीते दिन हुए मुठभेड़ का मामला अभी भी राडार पर है। बता दें कि अबूझमाड़ जिले के जंगलों में कल गुरुवार को करीब एक हजार की संख्या में पुलिस के जवानों ने धावा बोला था। पुलिस को सूचना मिली थी की जंगल के अंदर बड़ी संख्या में नक्सली घात लगाएं हैं। (Police-Naxalites Encounter in abujhmad) इसकी सूचना मिलने के बाद नारायणपुर SP के निर्देश पर बस्तर डीआरजी, बस्तर फाइटर्स और एसटीएफ के करीब एक हजार जवानों की टीम को मौके के लिए भेजा गया था।

हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

बता दें कि पुलिस जैसे ही जंगल के अंदर पहुंची, नक्सलियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों ही तरफ से कई घंटो तक लगातार गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर हुए। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से माओवादियों के शव के साथ -साथ बड़े पैमाने पर आपराधिक हथियार जब्त किए हैं।

मुख्यालय लौटते वक्त बनाया निशाना

इस एनकाउंटर के बाद आज शुक्रवार को जब पुलिस वापस मुख्यालय के लिए रवाना हुई तभी रास्ते में एक बार फिर से कुछ माओवादियों ने उन्हें घेर लिया और उनपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। (Police-Naxalites Encounter in abujhmad) वहीं इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक और नक्सली को ढेर करने में सफलता हासिल की हैं। हालांकि अभी भी यह मुठभेड़ जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news