Sunday, June 16, 2024

CG Rahul Gandhi: राहुल गांधी के मीडिया बिकाऊ वाले बयान पर भड़के सीएम साय – आपातकाल वाली मानसिकता

रायपुर। राहुल गांधी के भड़काऊ बयान से छत्तीसगढ़ में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राहुल गांधी के मीडिया के खिलाफ भड़काऊ बयान देने से बवाल मच गया है। इस बयान ने न केवल राजनीति बल्कि मीडिया पर भी प्रहार किया है। राहुल गांधी के इस आपत्तिजनक बयान की छत्तीसगढ़ सरकार ने कड़ी निंदा की है। राहुल गांधी ने अपने बयान में मीडिया के खलाफ ऐसी बातें कही जिससे खलबली मच गई। राहुल गांधी ने सिर्फ मीडिया का अपमान ही नहीं बल्कि गंभीर आरोप भी लगाए।

राहुल गांधी ने मीडिया पर उठाए सवाल

दरअसल, राहुल गांधी ने अपने एक साक्षात्कार में भारतीय मीडिया पर सीधा आरोप लगाते हुए उसे बिकाऊ-ब्लैकमेलर कहा है। राहुल ने कहा है कि – “हिंदुस्तान का MEDIA सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा। साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है।” राहुल गाण्डी के इस अप्पत्तिजनक बयान से छत्तीसगढ़ में सियासी लहर तेज हो गई है। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने साक्षात्कार में छत्तीसगढ़ की मीडिया का भी अपमान किया। गंभीर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने भाजपा सरकार से करोड़ों रुपए लिए। राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ की मीडिया का उदाहरण देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने छत्तीसगढ़ सरकार से एक हजार करोड़ रुपए लिए है। इसकी मुख्यमंत्री साय ने कड़ी निंदा की है।

राहुल के बयान पर भड़के सीएम साय

राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताते हुए सीएम विष्णु देव साय पलटवार किया है। सीएम साय ने X में ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहा है। राहुल गांधी के मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहे जाने पर छत्तीसगढ़ के CM विष्णु देव साय ने कड़ा ऐतराज जताते हुए देश भर के मीडिया संस्थानों से यह पूछा है कि क्या वो कांग्रेस के युवराज के इस बयान से सहमत हैं? CM साय ने कहा कि – मैं भारतीय मीडिया संस्थानों से यह पूछता चाहता हूं कि क्या वे राहुल जी के इस घोर आपत्तिजनक बयान से सहमत हैं। इसके अलावा राहुल ने छत्तीसगढ़ का उदाहरण देकर प्रदेश और यहां के मीडिया को विशेष तौर पर अपमानित किया है। यह निंदनीय है।

Latest news
Related news