Sunday, June 16, 2024

Viral Video: इंसानों से ज्यादा वफादार गाय, मालिक पर हमला होते देख आ गई बचाने!

रायपुर: सोशल मीडिया का दौर है। हर दिन कोई न कोई चीज वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जहां आप मिनटों में लाइम लाइट में आ सकते हैं। ऐसे ही इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो है एक गाय की जो अपने मालिक की जान कैसे बचा रही है।

जानवर इंसान से अधिक बेहतर

अक्सर इंसानों को बुरा लग जाता है कि अगर उनके और जानवरों के बीच कभी कोई तुलना कर दें तो वो भड़क उठते है। लेकिन वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे एक जानवर इंसान से अधिक बेहतर हो सकता हैं. बहुत से लोग मानते है कि इंसानों के अंदर भावनाएं हैं, जानवरों में किसी तरह का भावना नहीं होता. पर ऐसा मानना पूरी तरह गलत है. वो इसलिए क्योंकि जानवर अपने मालिक के प्रति अधिक वफादार होते हैं, उतना तो कोई इंसान कभी भी किसी इंसान के लिए नहीं हो सकता. इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं।

गाय की वफादारी टेस्ट करने के लिए किया गया एक्टिंग

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक गाय है, जिसकी वफादारी टेस्ट करने के लिए उसके मालिक (Cow save owner viral video) का एक दोस्त जानबूझकर उसके मालिक पर हमला करने का ड्रामा करता है. दूर खड़ी गाय जब ये देखती है, तो वह सच समझकर मालिक को बचाने के लिए दौड़ जाती है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट @janamamad47 पर एक गाय का वीडियो (Cow protect owner video) शेयर किया गया है, जिसमें गाय अपने मालिक को बचाती नजर आ रही है. दरअसल, ये अकाउंट जिस युवक का है, उसके पास बहुत सारी गाय हैं. पर उनमें से उनके पास एक ऐसी गाय है, जो मालिक को अधिक प्यार करती है। इतना प्यार करती है कि जैसे ही मालिक पर हमला होता है, वो उसे बचाने पहले दौड़ी चली आती है.

वायरल वीडियो पर 15 करोड़ व्यूज

इस वीडियो को अब तक 15 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। साथ में कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी लगातार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बहुत से लोग कहते हैं कि जानवरों के पास कोई इमोशन नहीं होता, एक ने लिखा कि इस संसार का हर प्राणी प्रेम की भाषा समझता है.

Latest news
Related news