Sunday, June 16, 2024

Kabirdham News: मां-बाप बने हत्यारे, कवर्धा जिले के खेत में मिली शव का हुआ खुलासा

रायपुर: मंगलवार को कबीरधाम जिले के खेत से एक युवक का शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अब इस मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। बता दें कि बीते दिन खेत में बनी झोपड़ी के अंदर युवक का लाश मिला, जिससे गांव में डर का माहौल था। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मां-बाप ने युवक की जान ली। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

जुआ-सट्टा में पैसा हारकर रुपए की मांग करता

मामले को लेकर स्थानीय थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल हुई। जांच के दौरान मृतक के माता-पिता पर शक हुआ। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पूछताछ में मां-बाप ने कहा कि मृतक कोई काम धंधा नहीं करता था और दिन-दिन भर जुआ-सट्टा में पैसा हारकर रुपए की मांग करता था। नहीं देने पर परिवार वालो के साथ हाथापाई करता था। जिससे परिवार वाले तंग आ चुके थे। इसलिए युवक को खेत में बिजली करंट लगाकर व गला दबा कर जान ले ली।

कोतवाली कवर्धा में हुआ मर्डर

सिटी कोतवाली कवर्धा में हत्या का मामला बीते दिन सामने आया, खेत में युवक की डेड बॉडी मिली। मृतक की पहचान राजू राजपूत पिता जगदीश राजपूत के रूप में हुई। मृतक का उम्र 35 वर्ष निवासी घुघरी कला ठाकुर पारा बताया गया।
इस मामले में एफएसएस, डाग स्क्वायड की टीम जांच में लगी। साथ ही सायबर की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच किया। वहीं पुलिस मृतक के आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Latest news
Related news