Sunday, June 16, 2024

Ajab-Gajab: बिल्ली के बच्चे को प्यार करता हुआ दिखा बंदर, वीडियो हुआ वायरल

रायपुर : अक्सर कहा जाता है कि अगर आप जानवरों को प्यार देते है तो वो बदले में आपको डबल प्यार देता है। लेकिन क्या आपने कभी देखा है जानवरों को दूसरे जानवरों के लिए भी प्यार होता है। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जानवरों के अनोखे और अविश्वसनीय प्यार और केयर को देखा जा रहा हैं. वीडियो में बंदर और बिल्ली के बच्चे के बीच काफी गहरी दोस्ती देखी जा रही है. हालांकि लोगों ने इस वीडियो को खूब एंजॉय किया है।

मुरादाबाद का है वीडियो

दरअसल यह वायरल वीडियो मुरादाबाद का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि बंदर किस तरह से बिल्ली के बच्चे को अपना प्यार दे रहा है। वीडियो में इन दोनों की दोस्ती को भी देखा जा रहा है. बंदर बिल्ली के बच्चे की मां की तरह केयर करते हुए दिख रहा है. इस वीडियो में एक बंदर छोटे से बिल्ली के बच्चे को गोद में बैठकर प्यार से दुलारते हुए नजर आ रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

सिविल लाइन का है वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित अंबेडकर पार्क का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ दिनों से यह बंदर इस बिल्ली के बच्चे को अपने बच्चों की तरह ही गोद में चिपकाए हुए इधर-उधर घूम रहा है. जिसका किसी युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Latest news
Related news