Tuesday, June 18, 2024

EX-Naxalite Passed 10th Exam: पूर्व नक्सली ने पास की 10वीं की बोर्ड एग्जाम, डिप्टी सीएम ने दी बधाई

रायपुर: छत्तीसगढ़ में साय सरकार की एंट्री होते ही नक्सलियों में व्यवहारों में बदलाव आने लगा है। इसका उदाहरण है, 14 लाख के इनामी पूर्व नक्सली। जिसने 10वीं की बोर्ड एग्जाम पास कर ली है। बता दें कि इनके ऊपर 14 लाख रुपए का इनाम घोषित था। अब खुद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने उन्हें वीडियो कॉल कर बधाई दी है।

बोर्ड एग्जाम पास कर प्रदेश में नाम कमाया

बता दें कि छत्तीसगढ़ में एक तरफ कुछ नक्सली अपना रौद्र रूप दिखाने से बाज नहीं आ रहा तो दूसरी तरफ उसी में से एक नक्सली ने बोर्ड एग्जाम पास कर प्रदेश में नाम कमाया है। अब इस मामले में डिप्टी सीएम ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने पूर्व में नक्सली रहे युवक को ढेर सारी बधाई दी है। साथ ही उन्होंने नक्सल संगठन से जुड़े लोगों से निवेदन किया है कि वो अपना हथियार छोड़ दें।

पूर्व में नक्सली रहे दिवाकर जी ने 10वीं की बोर्ड परीक्षा पास कर ली

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि पूर्व में नक्सली रहे दिवाकर जी ने 10वीं की बोर्ड परीक्षा पास कर ली उन्हें बहुत-बहुत बधाई…दिवाकर और उनकी पत्नी ने 17 वर्षों तक नक्सली के रूप में कार्य किया अब मुख्य धारा में समाज में एक अलग पहचान बना रहे हैं. दिवाकर जैसे कई युवा जो पहले भटक गए थे अपना भविष्य गढ़ने के लिए शिक्षा की राह पर निकल पड़े हैं… नक्सल संगठन में जुड़े लोगों से विनम्र निवेदन है वे अपना हथियार छोड़ दें और समाज के हित में काम करें..

Latest news
Related news