Tuesday, September 17, 2024

CG Crime: छत्तीसगढ़ में इंसान बना हैवान, पांच लोगों की ली जान, वारदात के बाद खुद कर ली Suicide

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ में दिलदहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों जान लेने की ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मर्डर की घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद Suicide कर ली है। यह घटना सलीहा थाना का है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारंगढ़ जिला मुख्‍यालय से महज 37 किमी दूर सलीहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत थरगांव से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। इस गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़े और टंगिया से हमला कर जान ले लिया गया है। इसके बाद हत्‍यारे ने खुद फांसी लगा लिया। इस घिनौनी वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर सलीहा थाना की पुलिस घटनास्‍थल पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हत्‍या का डरा देने यह वाला यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया गया है। हालांकि मामले में पुलिस की जांच जारी है।

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया

मामले को लेकर सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के बेटा समेत दो बच्‍चे शामिल हैं। प्राथमिक जांच-पड़ताल में हत्यारा पड़ोसी पप्पू दर्जी का काम करता था। इस दौरान उन्होंने आगे बताया कि पुलिस टीम को मौके पर घटनास्थल पर भेजा गया है। वहीं जांच के बाद ही अधिक जानकारी मिलने के आसार हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news