Saturday, July 27, 2024

Viral News : आ गया पप्पू चायवाला! चाय बनाने का है अलग अंदाज, लोगों का मानना यह भी डॉली…

रायपुर : इन दिनों सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो और फोटोज पोस्ट होते रहते हैं, उनमे से कई वीडियो और फोटोस इस तरह वायरल होता है कि उसकी एक अलग पहचान बन जाती है। कुछ दिन पहले डॉली चाय वाला अपने अनोखे अंदाज से चाय बनाने के लिए वायरल हुआ, यहां तक की डॉली के साथ माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स तक नजर आ गए थे। इसके बाद से डॉली चाय वाला इतना फेमस हुए कि वो महंगी गाड़ियों और प्लेन से उड़ने लगे। इसको देखते हुए अब सोशल मीडिया पर सूरत का पप्पू चायवाला बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने अंदाज को लेकर लोकप्रिय

लोगों का मानना है कि पप्पू चाय वाला अपने अंदाज को लेकर लोकप्रिय हो रहा है। वह तरह-तरह के करतब दिखाकर चाय बनाता है। लोग सोशल मीडिया पर सूरत चाय वाला के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि डॉली की तरह पप्पू चाय वाला भी फेमस होगा और वैसा ही बनेगा।

@foodie _.life पर अक्सर पोस्ट होती है ऐसे ही चीजें

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट @foodie _.life पर हमेशा खाने-पीने की वीडियो पोस्ट होते रहते हैं। इन दोनों इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक चाय वाला काफी अलग अंदाज से चाय बनाता हुआ दिख रहा है। यह वीडियो किसी और का नहीं सूरत का रहने वाला पप्पू चायवाले का है, वह अपना चाय का ठेला न्यू सिटी लाइन रोड पर लगाता है।

दूध के पैकेट को हवा में उछालता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पप्पू चाय वाला किस तरह से चाय बना रहे हैं, सबसे पहले वह दूध के पैकेट को हवा में उछालता है, इस स्टंट पर उनका पहला ही प्रयोग असफल हो जाता है और वह पैकेट दीवार के दूसरी तरफ जा गिरता है। इसके बाद वह दोबारा पैकेट हवा में उछालते हैं और फिर पैकेट को पतीले में पलटते हैं। इसके साथ ही दूध में तरह-तरह की चीजें मिलाते हैं, इसमें कुछ पौधों की पत्तियां भी रखते हैं फिर चाय को वह दूसरी पतीले में रखकर उसे उबालते हैं और फिर उसे लोगों में सर्व करते हैं। इनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट भी वीडियो पर कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C6_RVB1ofwe/?utm_source=ig_web_copy_link
Latest news
Related news