Monday, June 17, 2024

Baloda Bazar News: सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की गई जान, कई घायल भी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। प्रदेश में पिछले कई दिनों से सड़क हादसों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। (Baloda Bazar Arjnui Accident Latest News) ताजा केस जिले के अर्जुनी इलाके का हैं जहां एक तेज स्पीड गाड़ी ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीनो लोगों की जान चली गई। वहीं हादसे के बाद वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई तो कई लोगों की जान गई तो गई लोग घायल भी हुए है।

हादसे में तीन की गई जान

अर्जुनी सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को मिली तो वह अपनी टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंच कर सभी चीजों का जायजा लिया। इसके बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं कार सवारों को भी किसी तरह रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भेजा गया हैं। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। हालांकि यह हादसा कैसे हुआ इसकी जांच-पड़ताल की जा रही हैं। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन और बाइक दोनों को जब्त कर लिया हैं।

मृतकों के घरों में मचा हड़कंप

हादसे के बाद से ही जान गंवाने वाले युवक के घरों में शोक की लहर छाया हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इलाका में हादसे के बाद से मातम छाया हुआ है। पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Latest news
Related news