Thursday, May 23, 2024

Raigarh News: जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिला पर भालू ने हमला कर मौत के घाट उतारा, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh News) जिले में एक महिला पर भालू द्वारा हमला करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रायगढ़ जिले के जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ने गई महिला पर अचानक भालू ने हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में लगी है।

जंगल में महिला पर भालू का हमला

जानकारी के अनुसार, इस घटना की सूचना मिलते ही रायगढ़ जिले (Raigarh News) छाल रेंज के बोजिया 505 पीएफ जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ रही होरीलाल अगरिया की पत्नी इंदरमति पर एक भालु ने अचानक हमला कर दिया। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। बताया गया कि महिला बुधवार की सुबह अपने साथियों के साथ जंगल गई थी इस बीच जंगल में उसका सामना भालू से हो जाने के बाद यह घटना घटित हो गई। भालू के हमले से महिला की मौत की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम के अलावा पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई कर रही है।

फारेस्टगार्ड की मां है मृतका

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला इंदरमति अगरिया सामहरसिंघा बीट में पदस्थ श्याम अगरिया फारेस्टगार्ड की मां हैं, जो कि छाल में रहती थी। वह आज सुबह ही बोजिया के जंगल में तेंदु का पत्ता तोड़ने गई थी, उसी समय ये भयानक हादसा हुआ।

Latest news
Related news