Thursday, May 23, 2024

कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से गई जान, आरोपियों की खोजबीन जारी

रायपुर: आए दिन देश भर में आपराधिक मामले को अंजाम दिया जा रहा है। इस बीच छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कांग्रेस नेता को गोली से भूना गया है। हादसा को अंजाम बीच मोहल्ले में दिया गया, जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ गोली चलाई। इस वजह से गली के लोग डरे हुए हैं। बदमाश गोली से भूनने के बाद घटनास्थल से भाग गया. वहीं कांग्रेसी नेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

फॉर्म हाउस के बाहर दिया गया घटना को अंजाम

दरअसल, सोमवार रात में विक्रम बैस बखरुपारा के फॉर्म हाउस में ठहरा था। जब वह घर से बाहर निकले तो कुछ अज्ञात बदमाशों ने मौक़ा देख कर उनपर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान नेता के सिर और पेट पर गोली लगी। इस दौरान कांग्रेस नेता नीचे जमीन पर गिर गया। बता दें कि विक्रम बैस नारायणपुर ब्लाॅक कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे। साथ ही वह परिवहन संघ के सचिव भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में नेता को तीन गोली लगी है। हालांकि कांग्रेस नेता पर हमला किसने किया, इसकी अभी तक कोई जानकरी नहीं मिली है? नेता को क्यों गोली से भूना गया ? फिलहाल इसका खुलासा अभी तक नहीं पुलिस नहीं कर पाई है।

लोगों में डर का माहौल

इस मामले को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। लगातार मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जैसे ही आरोपियों का पता चलेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस हादसे के बाद से ही परिजनों में डर का माहौल है। मोहल्ले वाले भी काफी डरे सहमे हुए है।

Latest news
Related news