Thursday, May 23, 2024

CG News: चार बहनों का इकलौता भाई हुआ हादसे का शिकार, सदमे में परिजन

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। CG News बता दें कि कल सोमवार को बलरामपुर-रामानुजगंज में दो साल के मासूम शिवांशु की डबरी में डूबने से जान चली गई। वह चार बहनों में सबसे छोटा भाई था। इस हादसे के बाद से माता-पिता समेत परिवार वाले सभी लोग सदमे में हैं।

दो साल का था शिवांशु

बता दें कि बलरामपुर-रामानुजगंज ग्राम पंचायत भवरमाल में एक दो साल के बच्चे की डूबने से जान चली गई। मासूम की जान घर के सामने ही बने डबरी में डूबने से गई है। इस दर्दनाक हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इलाके में मातम छाया हुआ है। इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि विश्वास नहीं हो रहा है कि जो बच्चा कुछ देर पहले अपनी बहनों के साथ खेल रहा था, उसकी मौत कैसे ? हालांकि इस मासूम की मौत के बाद से ही परिवार वाले टूट चुके है।

परिवार वालों के साथ खेलते वक्त हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार के सुबह 9:30 बजे के आसपास मासूम शिवांशु बखला पिता भावेश बखला और अपने चार बहनों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। वह खेलते-खेलते डबरी में चला गया। जहां डूबने से उसकी जान चली गई। परिजनों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब वह कुछ देर तक घर में नहीं था तो लोग उसे खोजने लगे। बाद में परिवार वालों ने उसे डबरी में डूबा हुआ पाया। इस हादसे के बाद शिवांशु के परिजन गहरे सदमे में हैं। बता दें कि चार बहनों के बाद शिवांशु का जन्म हुआ था। घर में सबका लाड़ला मासूम शिवांशु की अचानक मौत से पूरा गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

Latest news
Related news