Thursday, May 23, 2024

Mothers Day: सीएम साय ने प्रदेश की सभी माताओं को किया नमन, बोले मां के लिए क्या लिखूं, उसने तो सबको लिखा है

रायपुर। आज दुनिया भर में बड़े ही धूमधाम के साथ हैप्पी मदर्स डे (Mothers Day) मनाया जा रहा है। बता दें कि प्रत्येक वर्ष मई महीने में दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। इस साल भी 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन मां के प्रति प्यार, समर्पण, आभार और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए दुनियाभर में मातृत्व दिवस मनाया जाता है। ऐसे में आज जहां हर कोई मदर्स डे मना रहा है वहीं, प्रदेश के मुखिया सीएम विष्णुदेव साय ने भी सभी माताओं को सादर नमन किया है।

सीएम साय ने माताओं को किया सादर नमन (Mothers Day)

दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय ने अपनी मां के साथ ही प्रदेश के सभी महतारियों को सादर नमन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि मां के लिए क्या लिखूं, मां ने तो सबको लिखा है। मातृ दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेश की सभी महतारियों को सादर प्रणाम।

सीएम ने साझा किया वीडियो

यही नहीं इस वीडियो में मुख्यमंत्री साय की माता जसमनी देवी के साथ विभिन्न अवसरों का सुंदर चित्रण किया गया है। साथ ही उन्होंने आगे कहा, प्रभु श्रीराम ने कहा है जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी। मां और जन्मभूमि स्वर्ग से भी बढ़कर हैं। मां की ममता के आंचल में पलकर बड़ा होना और मां के आशीर्वाद से प्रदेश की जनता की सेवा करने लायक बनना विरलों को ही नसीब होता है। यह मां के पुण्य प्रताप का ही फल है कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में जनसेवा कर रहे हैं। आगे उन्होंने लिखा, हम मां पर ज्यादा क्या लिखें, मां पर क्या कहें, मां ने ही तो सबको लिखा है। मातृ दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेश की सभी महतारियों को सादर प्रणाम।

Latest news
Related news