Monday, June 17, 2024

Chhattisgarh Naxalites : बीजापुर में मुठभेड़ पर बोले डिप्टी सीएम विजय शर्मा, कहा- खुशी की बात…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में कल यानी शुक्रवार को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ, जिसमें सुरक्षा बालों ने 12 नक्सली को मार गिराया. (Chhattisgarh Naxalites) इस मामले को लेकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए जवानों को बधाई दी है।

मुठभेड़ में हमारा कोई भी सैनिक हताहत नहीं

बीजापुर में हुए मुठभेड़ में 10 से अधिक जवान को ढेर करने की ख़बर पर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “बीजापुर और दंतेवाड़ा की डीआरजी, एसटीएफ और कोबरा बटालियन के करीब एक हजार जवान संयुक्त ऑपरेशन के लिए निकले थे। एक मुठभेड़ हुई और उसमें 10 नक्सली मारे गए है। खुशी की बात है कि मुठभेड़ में हमारा कोई भी सैनिक हताहत नहीं हुआ… मैं सभी से अपील करता हूं कि नक्सलवाद का समाधान बातचीत के माध्यम से निकलना चाहिए। बस्तर के हर गांव तक विकास पहुंचे…बस्तर के लोगों को क्यों बंधक बनाकर रखा जाए? इसका स्पष्टीकरण होना चाहिए। विष्णुदेव की सरकार देखभाल करने वाली सरकार है।

सीएम साय ने इसके लिए दी सुरक्षाबलों को बधाई

इस सफलता के बाद सीएम साय ने भी मीडिया से वार्ता करते हुए कहा, ”गंगालूर इलाके में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ समाप्त हो चुकी है। हमारे सुरक्षाकर्मियों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। अब तक 12 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं।”

Latest news
Related news