Thursday, May 23, 2024

Hindu Decline News : हिंदू आबादी घटने पर विजय शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कही दी ये बात

रायपुर: इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। (Hindu Decline News) इस बीच देश में हिंदू आबादी घटने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में पारा और बढ़ गया है। इस दौरान नेताओं का बयानबाजी भी लगातार सुनने को मिल रहा है। इस मामले में अब छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने हिंदू आबादी घटने पर कहा कि, डेमोग्राफी का चेंज होना किसी भी स्थान के लिए बड़ा डेंजर साबित होता है। साथ ही उन्होंने अल्पसंख्यक का जिक्र करते हुए कहा हिंदुओं के कारण ही पूरा अल्पसंख्यक समुदाय आगे बढ़ रहा है। साथ ही शर्मा ने आगे कहा कि, हिंदुओं की जनसंख्या कम होना यह भी चिंता का एक विषय बन गया है।

देश में हलचल पैदा होगी

हिंदू आबादी घटने पर शर्मा ने आगे कहा कि हिंदुओं की संख्या कम होने से देश में हलचल पैदा होगी। हिंदुओं की जनसंख्या में 7 फीसदी की कमी आई है और जिनकी जनसंख्या बढ़ी है वह 50 फीसदी पहुंच गई है। अब यह समझने की जरुरत हैकि यह कैसे हुआ। यह हालात अब देश के लिए खतरा बनता जा रहा है। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि, कोई कहता है की चुनाव के टाइम बोल रहे है, तो फिर कब बोला जाए। चुनाव में चुप नहीं रहा जाता है।

बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा

बता दें कि विजय शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्वामी आत्मानंद स्कूलों को “पीएम श्री” में बदलने वाले बयान को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि, भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के सीएम रह चुके हैं किसी भी मामले पर बयान देने से पहले उन्हें समझ कर बोलना चाहिए। उन्होंने नक्सलियों को लेकर भी कहा था कि यह मुठभेड़ फर्जी है, नक्सलियों ने इस बयान के बाद खुद ही कहा कि, यह मुठभेड़ फर्जी नहीं थी।

Latest news
Related news