Thursday, May 23, 2024

Korba News: बंद कमरे में दिखा दर्दनाक नजारा, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर: कोरबा जिले में दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया है। (Korba News) बता दें कि कोरबा जिले के उरगा थानांतर्गत ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में एक घर में पति-पत्नी और उनके बच्चे की लाश कमरे में पड़ी मिली है। इस सूचना की जानकारी मुलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुकी हैं। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण चल रहा हैं।

भाटापारा में दर्दनाक घटना को दिया गया अंजाम

बता दें कि कोरबा के उरगा थानांतर्गत से ऐसी दिलदहलाने वाली ख़बर सामने आई है। (Korba News) कमरे के अंदर पति-पत्नी और उनके बच्चे की लाश मिली है। इस घटना के बाद ही पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए आगे अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सुबह कमरा में लटके हुए दिखे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस गांव में जयराम धोबी अपने परिवार के साथ रहता था। (Korba News) वहीं जयराम ठेकेदार था। वह बुधवार यानी 8 मई की सुबह पत्नी और बेटी को लेकर पूजा करने मड़वारानी पहुंचा था, जहां से वो सभी दोपहर लगभग एक बजे घर वापस आए थे। इसके बाद तीनों अपने घर में मौजूद थे। वहीं बुधवार रात को खाना खाने के बाद वे सभी अपने कमरे में सोने चले गए। हालांकि गुरुवार यानी आज सुबह 6 बजे जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर में मौजूद बड़े भाई श्रीराम रजक ने उनका दरवाजा तोड़ दिया।

दरवाजे तोड़ने पर दिखा दर्दनाक दृश्य

दरवाजा तोड़ने के बाद जब वे घर के अंदर कदम रखे तो ऐसा भयानक दृश्य देख कर उनके होश उड़ गए। देखा गया कि जयराम, सुजाता और उनकी बेटी जैसिका फंदे पर लटके हुए थे। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Latest news
Related news