Sunday, September 8, 2024

CG Board Result 2024: आज जारी होंगे CG Board 10वीं और 12वीं के रिजल्ट, इन स्टेप्स को फॉलो कर देखें परिणाम

रायपुर: प्रदेशभर के स्टूडेंट्स का इंतज़ार आज समाप्त होने जा रहा हैं। (CG Board Result 2024) छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से आज गुरुवार 9 मई को इस साल के बोर्ड एग्जाम के रिजल्ट की घोषणा की जाएगी। बोर्ड की ओर से आज 10वीं और 12वीं कक्षा के रिजल्ट आने वाले हैं।

इस वेबसाइट पर करें चेक

बता दें कि छत्तीसगढ़ 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद सीजीबीएसई के आफिशियल वेबसाइट cgbse.nic.in, cg.results.nic.in या results.nic.in पर लिंक को एक्टिव किया जाएगा। (CG Board Result 2024) स्टूडेंट्स वहां रोल नंबर और उससे जुड़े डिटेल फील कर अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर सकते हैं।

साय सरकार ने ट्वीट कर दी अग्रिम बधाई

इस संबंध में आज सीजी बोर्ड रिजल्ट पब्लिश होने से पहले प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने अपने एक्स अकाउंट पर प्रदेश के छात्र-छात्राओं को अग्रिम बधाई दी हैं। (CG Board Result 2024) उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “प्रिय बच्चों, कल सीजी बोर्ड के परिणाम आने वाले हैं। जिनके परिणाम अपेक्षा के अनुरूप आयेंगे उन्हें अग्रिम बधाई, अगर किसी कारण आप नंबर की दौड़ में उतने आगे नहीं भी बढ़ पाए हों, तो चिंता की बात नहीं है। निराश होने की आवश्यकता नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार आपके अभिभावक की तरह आपके साथ है। जीवन में सदैव आगे बढ़ें।”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news