Tuesday, June 18, 2024

Durg Accident News: चुनावी ड्यूटी से लौटते टाइम मतदानकर्मी की सड़क हादसे में मौत, दुर्ग में हुआ हादसा

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कल यानी 7 मई को तीसरे व आखिरी चरण का मतदान शेष 7 सीटों पर समाप्त हुआ। ऐसे में प्रदेश में आमचुनाव संपन्न हो चुका है। (CG News) वहीं चुनाव समाप्त होने के बाद घर लौट रही एक मतदानकर्मी सड़क हादसे का शिकार हो गई। वह अपनी ड्यूटी समाप्त खत्म कर वापस रायपुर जा रही थी। इसी दौरान दुर्ग जिले के कुम्हारी ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हालांकि अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी मौत उपचार के दौरान हो गई।

कुम्हारी थाना क्षेत्र के फ्लाई ओवर ब्रिज पर हुई घटना

दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के फ्लाई ओवर ब्रिज में कल मतदान समाप्त होने के बाद बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में एक मतदानकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी जान निकल गई। बताया जा रहा है कि मतदानकर्मी कल मंगलवार को मतदान समाप्त होने के बाद रायपुर लौट रही थी, जिस दौरान वो हादसे का शिकार हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

रायपुर लौटते समय हुआ हदसा

पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया है कि हादसे में शिकार हुई महिला का नाम शिनाख्त मधु बंजारे है, वह मतदानकर्मी के तौर पर चुनावी ड्यूटी से वापस मंगलवार शाम रायपुर लौट रही थी। जिस दौरान वो अज्ञात वाहन के टक्कर का शिकार हुई. हादसा दुर्ग के कुम्हारी ब्रिज के ऊपर चढ़ने के दौरान हुआ, वहां उसके स्कूटर को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया।

अज्ञात चालक की तलाश जारी

इस हादसे में महिला कर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गई। हालांकि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। इस हादसे की जानकरी मिलने पर पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई, वहीं अज्ञात चालक की तलाश जारी है।

Latest news
Related news