Thursday, May 23, 2024

CG News : सीएम साय ने भूपेश बघेल समेत इनपर लगाए बड़े आरोप, कहा- आरक्षण पर लगातार…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कल यानी 7 मई को तीसरे व आखिरी चरण का मतदान शेष 7 सीटों पर समाप्त हुआ। ऐसे में प्रदेश में आमचुनाव संपन्न हो चुका है। (CG News) वहीं चुनाव समाप्त होने के बाद सियासी गलियारों में पारा तेज है। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने कांग्रेस नेताओं के चुनावी सभाओं पर जमकर हमला बोला है। सीएम साय ने कांग्रेस नेताओं पर झूठ और बदजुबानी के जरिए चुनाव लड़ने का गंभीर आरोप लगाया है।

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए किया ट्वीट

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए सीएम साय ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जहां बीजेपी का पूरा चुनावी अभियान विकसित भारत को लेकर आया था, वहीं कांग्रेस का चुनावी अभियान मुद्दा विहीन और नेताओं में भूपेश बघेल व चरणदास महंत ने झूठे व बदजुबानी को ही अपना ध्येय बना लिया था।

आरक्षण पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश

सीएम साय ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा कि इन लोगों ने संविधान और आरक्षण पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश की, लगातार फर्जी वीडियो वायरल किया, यहां तक कि ‘मोदी की गारंटी’ के तहत हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बंद होने की झूठी अफवाहें भी ये फैलाते रहे।

कीचड़ फैलाते गये, कमल उतना ही खिलता गया

साय ने आगे लिखा कि, ‘ उनके नफरत का यह हाल रहा कि हम आदिवासियों के खान-पान तक का उपहास करने जैसी नस्लीय टिप्पणी तक करने से बाज नहीं आए। संतोष की बात यह है कि जितना ये कीचड़ फैलाते गये, कमल उतना ही खिलता गया। प्रदेश की जनता-जनार्दन हर ऐसे कृत्य का जवाब देती रही।

अबकी बार 400 पार

आगे लिखा कि, ‘ देश में तीन सात में से तीन चरण, और छत्तीसगढ़ में सभी सीटों पर मतदान पूर्ण होने के बाद तीन बात पूरी तरह स्पष्ट है :-

एक – यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

दूसरा – छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी अंतर से विजयी होंगे।

तीसरा – भरोसे के संकट से पहले से ही जूझ रही कांग्रेस की विश्वसनीयता शून्य हो जाएगी।

जय लोकतंत्र।


#अबकी_बार_400_पार

Latest news
Related news