Saturday, July 27, 2024

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में वोटिंग जारी, सीएम साय ने की मतदान की अपील

रायपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान जारी है। मतदान सुबह सात बजे से शुरू है। शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। इस दौरान प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय अपने गृह ग्राम बगिया में मतदान करेंगे। सीएम गांव के प्राथमिक शाला बूथ क्रमांक 49 में सपरिवार संग वोट डालने पहुचेंगे। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है। बता दें कि मुख्यमंत्री साय आज सुबह 10:05 से शाम 04:10 बजे तक अपने निज निवास बगिया में ठहरेंगे और क्षेत्र के लोगों से भेट- मुलाकात करेंगे। वहीं शाम 04:15 बजे राजधानी रायपुर लौट जाएंगे।

कांग्रेस उम्मीदवार देवेन्द्र ने डाला वोट

बता दें कि भिलाई नगर विधायक और बिलासपुर के कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार देवेन्द्र यादव ने वोट डाल दिया है। देवेन्द्र अपनी पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पहुंच कर मतदान किए हैं। सेक्टर पांच के बूथ क्रमांक 56 में दोनों ने वोट डाला है। देवेन्द्र यादव वोट डालने के बाद बिलासपुर के लिए निकल गए हैं।

वोटर्स की लंबी लाइन

छत्तीसगढ़ की सात लोकसभा सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। भाटापारा शासकीय प्राथमिक शाला नयापारा वार्ड के वोटिंग क्रमांक 156 और 152 में वोटर्स की लंबी लाइन दिख रही है, लोगों में काफी उत्साह भी है। वहीं पोलिंग बूथ पर दिव्यांगों के लिए व्हीलचेयर नजर नहीं आ रही है।

Latest news
Related news