Thursday, May 23, 2024

CG Lok Sabha Elections : कोरबा में ग्रामीणों ने किया वोटिंग का जमकर बहिष्कार, 12 बजे तक नहीं पहुंचे पोलिंग बूथ

रायपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान जारी है। (CG Lok Sabha Elections) मतदान सुबह सात बजे से शुरू है। शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। इस दौरान प्रदेश के कोरबा में मतदान बहिष्कार का मामला सामने आया है। कोरबा में ग्रामीणों ने आज हो रहे मतदान का जमकर बहिष्कार किया है। ग्रामीणों का कहना है कि कोरबा में रोड नहीं तो मतदान नहीं। यह मामला कोरबा के पाली विधानसभा के सैल गांव का है। इस विषय में प्रशासन ग्रमीण से लगातार वोट करने की अपील भी कर रहे हैं।

भूपेश बघेल ने साधा भाजपा पर निशाना

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने मतदान करने से पहले बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, “मतदान तेजी से चल रहा है. मैं पूरे परिवार के साथ वोट डालने गांव जा रहा हूं. जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है. (CG Lok Sabha Elections) भाजपा के पास इसका कोई समाधान नहीं है. कांग्रेस के घोषणा पत्र के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है.”

मतदान से पहले CM साय ने की अपील

मतदान करने से पहले प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे फेज की वोटिंग जारी है. (CG Lok Sabha Elections) मैं अपना वोट डालने के लिए जशपुर जिले के अपने गृहगांव बगिया जाऊंगा. मैं सभी से लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने की अपील करना चाहता हूं.” उन्होंने आगे कहा, “पहला, दूसरा और तीसरा चरण भाजपा के लिए अच्छा रहा. पूरे देश में सकारात्मक माहौल है और लोग पीएम मोदी का समर्थन कर रहे हैं.’

Latest news
Related news