Thursday, May 23, 2024

CG Lok Sabha Elections : बीच मतदान में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, यह था मामला

रायपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान जारी है। मतदान सुबह सात बजे से शुरू है। शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। (CG Lok Sabha Elections) इस दौरान गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में आदिवासी बैगा बाहुल्य ग्राम पंचायत धनौली में दो पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच मतदान में ही आपस में वाद विवाद शुरू कर दी। इस दौरान कांग्रेस नेता अशोक शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपना स्टॉल बूथ से 100 मीटर के अंदर लगा रखे हैं। जबकि बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कांग्रेस कार्यकर्ता के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि 100 मीटर से अधिक दूरी पर हमारा स्टाल लगा है।

साय करेंगे थोड़ी देर में मतदान

प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय अपने गृह ग्राम बगिया में मतदान करेंगे। (CG Lok Sabha Elections) सीएम गांव के प्राथमिक शाला बूथ क्रमांक 49 में सपरिवार संग वोट डालने पहुचेंगे। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है। बता दें कि मुख्यमंत्री साय आज सुबह 10:05 से शाम 04:10 बजे तक अपने निज निवास बगिया में ठहरेंगे और क्षेत्र के लोगों से भेट- मुलाकात करेंगे। वहीं शाम 04:15 बजे राजधानी रायपुर लौट जाएंगे।

कांग्रेस उम्मीदवार देवेन्द्र ने डाला वोट

बता दें कि भिलाई नगर विधायक और बिलासपुर के कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार देवेन्द्र यादव ने वोट डाल दिया है। (CG Lok Sabha Elections) देवेन्द्र अपनी पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पहुंच कर मतदान किए हैं। सेक्टर पांच के बूथ क्रमांक 56 में दोनों ने वोट डाला है। देवेन्द्र यादव वोट डालने के बाद बिलासपुर के लिए निकल गए हैं।

Latest news
Related news