Thursday, May 23, 2024

Radhika Khera Latest News: राधिका खेड़ा बीजेपी में होंगी शामिल? अजय चंद्राकर ने किया बड़ा खुलासा

रायपुर: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ की सियासी गलियारों में पारा तेज है। इस बीच राधिका खेड़ा चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में हुई बदसलूकी से आक्रोशित कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने कल यानी रविवार शाम पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया था कि श्री राम लला दर्शन के बाद से उनका लगातार विरोध किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुझे धक्का देकर कमरे में बंद कर दिया गया था।

राधिका खेड़ा को मिला बीजेपी का सपोर्ट

वहीं राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर लगातार बयानबाजी होती रही है। अब इसको लेकर बीजेपी के नेताओं ने खुलकर राधिका खेड़ा का समर्थन किया है। उन्होंने खेड़ा को इस विषय में न्याय का भरोसा भी दिया है। हालांकि इस मामले में खेड़ा ने बताया कि हमने इस संबंध में कांग्रेस के बड़े नेताओं को भी खत लिखा था लेकिन किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। जिसके बाद हमने इस्तीफा दे दिया।

मामले को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा

इस मामले के बाद अब सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे है कि खेड़ा जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती है। हालांकि खेड़ा खुद इस संबंध में कोई संकेत नहीं दी हैं। वहीं इस बारे में मीडिया ने जब बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर से पूछा कि क्या राधिका खेड़ा पार्टी में एंट्री कर रही हैं? इसपर चंद्राकर ने कहा कि सभी राष्ट्रवादी का भाजपा में स्वागत है। जो राष्ट्र को प्रेम करता है उसका भाजपा में स्वागत है। वहीं मीडिया ने जब उनसे सुशील आनंद शुक्ला पर एफआईआर की मांग को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसका जबाब देते हुए कहा एफआईआर कराया जाना चाहिए, इस पर जल्द कार्रवाई करना जरूरी हैं।

Latest news
Related news