Thursday, May 23, 2024

Viral News : 10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी, इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कर कही आखिर 10 मिनट में कैसे?

रायपुर: आनंद महिंद्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वो जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, उतनी ही बड़ी उनकी शख़्सियत है। इसके साथ वो अच्छे इंसान भी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के बीच कुछ मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिससे लोगों को प्रेरणा मिलती रहती है। इसे लोग काफी एन्जॉय करते हैं। बता दें कि महिंद्रा लोगों के बीच अक्सर अपने जुगाड़ू और ज्ञानवर्धक ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

आखिर 10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी कैसे होगी

बता दें कि इस बार आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यह दिख रहा है कि आखिर 10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी कैसे होगी। वीडियो में 10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी के लिए दोपहिया वाहन का उपयोग कैसे किया जाता है। यह सब देखा जा रहा है। अगर आप भी महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखना चाहते है तो आप इसे जरूर देखें।

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा

हालांकि आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि तो मुझे लगता है कि 10 मिनट में फर्नीचर (फूड या ग्रॉसरी नहीं) सेवा ऐसी ही दिखेगी. वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. सैकड़ों की संख्या में यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखे कि यह काफी खतरनाक है. ऐसे में कुछ यूजर्स ने फर्नीचर को लूना पर ले जाने वाले शख्स की जमकर तारीफ की है.

अमेरिकी अभिनेता ने किया वीडियो शेयर

इस वीडियो को अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता विल स्मिथ भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो को 24 अप्रैल को पोस्ट किया था। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कुछ लोग बड़ी अलमारी को लूना पर रखते हैं. वह इसे लूना से बांधते नहीं है बल्कि उस पर बंधी रस्सी को ही शख्स पकड़कर बैलेंस बनाते हुए अलमारी को उसकी मंजिल तक पहुंचाता है. शख्स का यह कारनामा देखकर हर कोई शॉक में हैं. हालांकि इस वीडियो के बारे में आपका क्या राय है? कमेंट करके जरूर बताइए.

Latest news
Related news