Sunday, September 8, 2024

CM Sai Today Program : सीएम साय आज करेंगे तीन बड़ी जनसभाओं को संबोधित, ये है मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

रायपुर: देश भर में लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज का मतदान 7 मई को होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी अपने-अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में प्रचार करने के लिए लगातार भेज रहे हैं। इस बीच आज शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुखिया विष्णुदेव साय प्रदेश के तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे, जहां वो तीन बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश ले मुखिया लगातार जनसभाएं और रैलियां करते हुए नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में वो अलग-अलग जिलों व राज्यों का दौरा कर रहे हैं। आज CM साय अलग-अलग जिलों में जनसभा करेंगे। इस दौरान वो बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट डालने की अपील करेंगे। निर्धारित प्रोग्राम के मुताबिक, CM साय आज सबसे पहले सूरजपुर के प्रेमनगर जाएंगे, जहां बीजेपी उम्मीदवार चिंतामणि महाराज के पक्ष में जनसभा करेंगे। इसके बाद वो बिलासपुर के परसदा के लिए रवाना होंगे, जहां आयोजित एक भव्य जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री साय बलौदाबाजार के गुडेलिया जाएंगे, जहां आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद वो शाम 5.30 बजे रायपुर लौट जाएंगे।

इन सीटों पर अंतिम व तीसरे फेज में मतदान

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज व अंतिम चरण का मतदान 7 मई को होना है। 7 मई को शेष 7 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी। सात सीटों में कोरबा, सरगुजा, रायगढ़, बिलासपुर, दुर्ग, जांजगीर-चांपा, रायपुर में वोटिंग कराई जाएगी।

इन सीटों पर वोटिंग समाप्त

पहले फेज में एकमात्र लोकसभा सीट बस्तर सीट पर 19 अप्रैल को मतदान हुआ तो दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 3 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। तीन सीटों में महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर सीट शामिल था। हालांकि सभी चुनावी परिणाम 4 जून को जारी किए जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news