Monday, June 17, 2024

Rajnandgaon News : राजनांदगांव में बड़ा सड़क हादसा, कई लोगों की गई जान

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोग समेत एक मवेशी की जान गई है। घटना राजनांदगांव में चिखली पुलिस चौकी के अंतर्गत तिलई गांव में हुआ है। (Rajnandgaon News) यह हादसा एक अनियंत्रित ट्रक के कुचलने के कारण हुआ। ट्रक ने अपनी चपेट में सभी को ले लिया जिस वजह से, मौके पर ही एक पुरुष, एक बच्ची, दो महिला और एक मवेशी की मौत हुई है।

तिलई गांव में हुआ हदसा

बीते दिन मंगलवार को राजनांदगांव जिले में तिलई गांव में यह भीषण हादसा हुआ। हादसे के बाद आक्रोशित गांव वालों ने कवर्धा मार्ग पर चक्काजाम कर धरने पर बैठ गए। हालांकि चक्काजाम अभी भी जारी है। इस संबंध में नाराज ग्रामीणों को पुलिस- प्रशासन ने कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण मानाने के लिए तैयार नहीं हुए। ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम किए हुए हैं।

हादसे के बाद सनसनी फैली

इस घटना के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस के जवान तैनात है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भरा हुआ है। सभी मुआवजे को लेकर धरने पर बैठे हैं। अभी तक इस मामले में मुआवजे की मांग पर एक्शन नहीं लिया गया है। घटना के बाद गांव भर में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि सैकड़ों की संख्या में पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में लगे हैं।

Latest news
Related news