Thursday, July 25, 2024

Radhika Khera Chhattisgarh: आखिर क्यों रो रही राधिका खेड़ा, राजीव भवन में कहा- छोड़ दूंगी…

रायपुर: इन दिनों देश भर में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। सभी पार्टी चुनावी जीत के लिए मैदान में ताल ठोक रहे हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ की राजनीति में अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। बता दें कि कांग्रेस नेत्री और पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा चुनावी कार्य को लेकर राजधानी रायपुर में व्यस्त चल रही है। मीडिया सूत्रों के अनुसार ख़बर मिली है कि कल मंगलवार को पीसीसी के संचार विभाग में राधिका खेड़ा और विभाग के बड़े अधिकारी के साथ जमकर विवाद हुआ। यह विवाद कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुआ। आखिर यह विवाद क्यों हुआ? इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। लेकिन इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जरूर सामने आया हैं।

वीडियो में राधिका फूट-फूटकर रो रही

वायरल वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज सुनने को मिल रही हैं। वीडियो के देखा जा रहा है कि राधिका फूट-फूटकर रो रही हैं। वीडियो में राधिका को बोलते हुए देखा जा रहा है कि राधिका के साथ 40 साल में ऐसा पहली बार हुआ है, इससे पहले उनके साथ ऐसा व्यवहार कभी नहीं हुआ। वीडियो में देखा जा रहा है कि वह बोल रही है कि वह पार्टी छोड़ देंगी। हालांकि यह पूरे वीडियो में राधिका खुद नजर नहीं आ रही हैं।

खेड़ा ने ट्वीट में लिखा

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह विवाद सामने आ रहा है, जो कि काफी बड़ा मुद्दा बन सकता है। हालांकि विवाद के बाद राधिका ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा …!! वहीं इस घटना के बाद विपक्षी दल बीजेपी की तरफ से भी इस बयान पर प्रतिक्रिया सामने आया हैं।

विवाद के बाद बीजेपी ने बोला हमला

लोकसभा चुनाव के बीच इस तरह से विवाद का सामने आना, बड़े मुद्दे को दर्शाता है। बता दें कि राधिका खेड़ा के साथ हुए अपमान के बाद विपक्षी दल बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि राधिका खेड़ा आप सिर्फ कांग्रेस पार्टी से बच जाए बाकी छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होने देंगे। हम मोदी की गारंटी देते हैं आपको कुछ नहीं होगा। केदार गुप्ता ने यह भी दावा किया कि, कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं कर रही है। अब कांग्रेस को विनाश से कोई नहीं बचा सकता।

Latest news
Related news