Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Elections: आज से दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे सचिन पायलट, छह चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

रायपुर: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं। छत्तीसगढ़ में आमचुनाव दो चरणों में चार सीटों पर हो चुकी है। हालांकि शेष 7 लोकसभा सीटों पर मतदान तीसरे फेज में 7 मई को होना है। (Lok Sabha Elections) ऐसे में राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा तेज है। इसको देखते हुए आज से दो दिन छत्तीसगढ़ के प्रवास पर प्रदेश के प्रभारी सचिन पायलट सरगुजा आ रहे हैं। वो यहां छह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

सरगुजा में करेंगे पांच से अधिक सभा

आज मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास दौरे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिन पायलट सरगुजा आ रहे हैं। इस दौरान वो छोटी से बड़ी छह जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कड़ी में पायलट कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील करेंगे।

प्रदेश में चुनावी प्रचार का अंतिम दौर

छत्तीसगढ़ में आमचुनाव प्रचार के अंतिम दौर जारी है। इसको लेकर सभी पॉलिटिकल पार्टी चुनावी मैदान में पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान कांग्रेस ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसको लेकर पायलट की जनसभा भी आज से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि अंबिकापुर में पायलट की तीन नुक्कड़ सभा आयोजित की गई है। इसके साथ महामाया मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पायलट शाम 5 बजे से सद्भावना चौक, 6 बजे गांधीनगर और शाम 7 बजे नया बस स्टैंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पायलट रात्रि विश्राम अंबिकापुर में करेंगे। अगले दिन बुधवार को सचिन पायलट की सभा प्रतापपुर विधानसभा के भैयाथान में आयोजित की गई है। 11 बजे वो हेलीकॉप्टर से भैयाथान पहुचेंगे। पायलट की दूसरी जनसभा लखनपुर और तीसरी सभा सूरजपुर में आयोजित है। हालांकि सूरजपुर की जनसभा के बाद पायलट रायपुर के लिए रवाना होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news