Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh Encounter: छत्तीसगढ़ में फिर मुठभेड़, 7 से अधिक आंतकी ढ़ेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर-नारायणपुर बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में चार से अधिक नक्सली मारे जाने की ख़बर है। (Chhattisgarh Encounter) एक बार फिर सुरक्षाबलों को बड़ा सफलता मिली है। हालांकि ढ़ेर हुए नक्सली की संख्या अभी और बढ़ने की आशंका है। बता दें कि नारायणपुर-कांकेर बॉर्डर इलाके के अबुझमाड़ में डीआरजी-एसटीएफ जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़ में कई नक्सली मारे गए है।

सर्च ऑपरेशन जारी

इस मामले में बस्तर आईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुठभेड़ में 7 नक्सली ढ़ेर होने की ख़बर है। फ़िलहाल इलाके में सुरक्षाबलों की तरफ से सर्च ऑपरेशन जारी है। इस दौरान सभी सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं। हालांकि सुरक्षाबलों के वापस आने के बाद ही अधिक जानकारी दी जा सकती है। बता दें कि इस साल इस क्षेत्र में सबसे बड़ा नक्सली व पुलिस मुठभेड़ हुआ था। जिसमें 29 से अधिक नक्सली ढ़ेर हुए थे।

नकस्लियों को पुलिस ने घेरा

आज बस्तर के नारायणपुर जिले के अबुझमाड़ में नक्सल मोर्चे पर भीषण हादसा हुआ है। फ़िलहाल डीआरजी और एसटीएफ टीम संवेदनशील इलाके व जंगल में सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं। अभी दोनों तरफ से मुठभेड़ जारी है। इस कड़ी में बस्तर आईजी पी. सुंदरराज से लेकर एसपी प्रभात कुमार की टीम अलर्ट है। जवानों ने कई नकस्लियों को घेर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news