Sunday, September 8, 2024

Rahul Gandhi Rally : आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, बिलासपुर में जनसभा आयोजित

रायपुर: लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम व दूसरे फेज की वोटिंग समाप्त हो चुकी है। ऐसे में प्रदेश के सात लोकसभा सीटों पर मतदान होना बाकी है। जो तीसरे चरण में 7 मई को चुनाव होना है। इस बीच राजनीतिक गलियारों में पारा बढ़ा हुआ है। सभी पार्टी के स्टार प्रचारक चुनावी प्रचार-प्रसार में लगे हैं। इस बीच आज सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर है।

ये नेता रहेंगे रैली में मौजूद

आज सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस कड़ी में वो बिलासपुर के सकरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि वो बिलासपुर से घोषित कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव के पक्ष में सभा कर जीत के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत प्रदेश के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। हालांकि राहुल गांधी की जनसभा को लेकर सभी प्रकार की तैयारी हो चुकी हैं।

इन नेताओं ने किया सभा स्थल का दौरा

राहुल गांधी की सभा से पहले पार्टी के दिग्गज नेताओं ने सभा स्थल का दौरा किया है। इसको लेकर पार्टी सचिव और पीसीसी के सह प्रभारी विजय जांगिड़, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा और महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम ने भी सभा की तैयारियों का जायजा लिया था।

यहां से पहुंचेंगे लोग

आज हो रहे बिलासपुर में राहुल गांधी की जनसभा में लाखों की संख्या में भीड़ जुटाने की तैयारी पार्टी कर रही है। इस सभा में बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा, लोरमी, मुंगेली, कोटा से बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news